UAE में मुफ्त Covid-19 vaccine, 45 वर्षीय भारतीय प्रवासी ने सपरिवार लिया वैक्सीन

कुछ residents ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह कहा

Emirates में Covid-19 vaccine shot में हिस्सा लेने वाले कुछ residents ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह कहा है कि vaccine लेने के बाद उनकी ज़िंदगी पहले से आसान हो जाएगी। घरेलु और अंतराष्ट्रीय यात्राओं में उन्हें उतनी दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा।

देश वापस लौटने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

बताते चलें कि कुछ लोग अपने देश वापस लौटने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनका मानना है कि Covid-19 vaccine लेने के बाद वो और ज्यादा सुरक्षित हो जाएँगे और उन्हें यात्रा के दौरान कोरोना के कारण होने वाली परेशानी से भी राहत मिल जाएगी।

 

अच्छी देखभाल के साथ Covid vaccine भी मुफ्त में दिया जा रहा है

45 वर्षीय भारतीय प्रवासी Srini G ने अपनी पत्नी के साथ Covid-19 vaccine shot लिया और वो खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि वो UAE जैसे देश में हैं जहाँ न सिर्फ महामारी के दौरान लोगों की अच्छी देखभाल की गई बल्कि Covid vaccine भी मुफ्त में दिया जा रहा है। उनका मानना है कि इस वक़्त यात्रा करना अपने लिए खतरनाक तो है ही साथ ही आप जिससे मिलने जा रहे हैं उनके लिए भी खतरा है।

 

6 january तक पाकिस्तान जाने के प्लान को कैंसिल करवा लिया है

ऐसे में Covid-19 vaccine बहुत राहत की बात है। वहीँ एक 34 वर्षीय पाकिस्तानी प्रवासी ने कहा कि बीते संडे को उसने Covid-19 vaccine का पहला डोज़ लिया था। और उसे अगला डोज़ january के पहले सप्ताह में लेना है जिस कारण उसने 6 january तक पाकिस्तान जाने के प्लान को कैंसिल करवा लिया है।

 

NMC Specialty Hospital के Medical Director ने धन्यवाद किया

NMC Specialty Hospital के Medical Director, Dr Iajaz Ahmed ने ज्यादा से ज्यादा लोगों से Covid-19 vaccine लेने
की अपील की है। उन्होंने देश का नेतृत्वकर्ता को मुफ्त में यह सेवा देने के लिए धन्यवाद किया है।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply