अरब अमीरात और दुबई के शेख़ अल मकतूम ने, कम्पनी, कामगार, बिज़्नेस मैन संग पूरे दुनिए को कहा की “आइए मदद कीजिए”

संयुक्त अरब अमीरात के दुबई के शेख मोहम्मद  बिन रशीद अल मकतूम ने एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा है जिसे हम सबको ही नहीं बल्कि जिन तक यह संदेश पहुंच रहा है उन्हें गंभीरता पूर्वक सोचना चाहिए.

 दुबई के शेख मोहम्मद बिन रशीद अल मकतूम ने कहा है कि जो भी व्यक्ति संयुक्त अरब अमीरात के अंदर या बाहर हैं और किसी कंपनी को रिप्रेजेंट करते हैं या बिजनेस मैन है या इंडिविजुअल हैं तब भी वह अगर कुछ राशि दान कर सकते हैं तो वह दान करें.

Image

 इस राशि के उपयोग संयुक्त राष्ट्र वर्ल्ड फूड प्रोग्राम और फूड बैंकिंग नेटवर्क में खाने के सप्लाई के लिए प्रयोग किया जाएगा ताकि पूरे दुनिया भर में कोई भी व्यक्ति इस रमजान के महीने में भूखा ना सोए.

 

Image

 

 संयुक्त अरब अमीरात के शेख मोहम्मद बिन रशीद अल मकतूम ने इसे मानवीय मूल्यों के आधार पर एक मिशन के तौर पर लेने के लिए लोगों से आह्वान किया है.

 

Image

 

Companies, businessmen & individuals inside and outside the UAE are invited to donate. We will work with the UN World Food Programme & food banking networks to deliver food parcels to disadvantaged communities during the holy month of Ramadan. Join us in our humanitarian mission.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply