दुबई संग पूरे अरब अमीरात में हो गया आज आधा दर्जन लोगों की कोरोना से मौत, वर्क permit और वीज़ा जारी रहेगा जारी होना

  • कोरोनावायरस के 6 मौतें दर्ज़ की है और अब तक 1061 नए मामले सामने आए

यूएई ने मंगलवार को कोरोनावायरस के 6 मौतें दर्ज़ की है और अब तक 1061 नए मामले सामने आए। साथ ही  1,149 रिकवरी की रिपोर्ट दी।आपको बता दे यूएई में अब तक 10.2 मिलियन से अधिक कोविड परीक्षण किए गए हैं। वही यूएई सरकारी और अर्ध-सरकारी संस्थाओं में रोजगार के लिए प्रवेश और वर्क परमिट जारी करने के साथ-साथ घरेलू कामगारों के लिए वीजा फिर से शुरू करेगा।

  • उन्हें देश द्वारा चालू की गयी सारी प्रक्रियाओं का पालन करना होगा

आपको बता दू सभी 15 अक्टूबर से स्वीकृति प्राप्त किए बिना Ras Al Khaimah के लिए उड़ान भर सकेंगे,लेकिन उन्हें देश द्वारा चालू की गयी सारी प्रक्रियाओं का पालन करना होगा, जिसमें चिकित्सा परीक्षण से गुजरना और लौटने से पहले नकारात्मक परिणाम प्राप्त करना शामिल है।कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए  देश में प्रवेश करने से पहले श्रमिकों के लिए पीसीआर परीक्षण, साथ ही आवश्यक होने पर संगरोध को लागू किया जाएगा। वही देश में प्रवेश करने के इच्छुक लोगों को वेबसाइट ica.gov.ae पर एक अनुरोध प्रस्तुत करना आवश्यक है।

  • पर्यटकों को यात्रा टिकट और चिकित्सा बीमा जैसी आवश्यकताओं को पूरा करना होगा

इसके अतिरिक्त, पर्यटकों को यात्रा टिकट और चिकित्सा बीमा जैसी आवश्यकताओं को पूरा करना होगा। पर्यटकों को देश में आने से चार दिन पहले एक पीसीआर टेस्ट से गुजरना पड़ेगा, साथ ही अधिकारियों को जमा करने के लिए मेडिकल फॉर्म भी भरना होगा।

Leave a Reply