दुबई, अबुधाबी, शारजाह से नयी फ़्लाइट शुरू, भारत जाने वाले लोगों के लिए एक और DIRECT रूट

इंटरनेशनल एयरपोर्ट अथॉरिटी से अनुमति मिलने बाद सोमवार से चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दुबई के लिए सीधी फ्लाइट शुरू हो जाएगी। इंडिगो एयरलाइंस ने यह फ्लाइट शुरू क है। दुबई से आने वाली यह फ्लाइट चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर दोपहर 2.20 बजे लैंड करेगी, जबकि चंडीगढ़ से यह फ्लाइट दुबई के लिए शाम 5:10 बजे उड़ान भरेगी।

 

direct flights from uae to chandigarh started
direct flights from uae to chandigarh started

 

चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट के जनसंपर्क अधिकारी प्रिस ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते फिलहाल यह फ्लाइट सप्ताह में एक बार ही उड़ान भरेगी। विमानन कपंनियों का कहना हैं कि यात्रियों की संख्या में इजाफा हुआ तो इन फ्लाइट्स के रूट में इजाफा किया जा सकता है। एयरलाइंस की तरफ से इस फ्लाइट की एडवांस बुकिग हफ्ताभर पहले शुरू कर दी गई थी। यह रहेगा शारजाह फ्लाइट का शेड्यूल

 

शारजाह से चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए भी फ्लाइट शुरू हो रही। यह फ्लाइट शारजाह से चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड करेगी, शारजाह के लिए उड़ान नहीं भरेगी। इस संबंध में जानकारी देते हुए जनसंपर्क अधिकारी प्रिस ने बताया कि एयर इंडिया एयरलाइंस की तरफ से यह फ्लाइट चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हर शनिवार को दोपहर तीन बजे लैंड करेगी। इसके बाद यह फ्लाइट दिल्ली चली जाएगी। यह फ्लाइट शारजाह से सिर्फ आएगी।

 

इन शहरों से एयरपोर्ट की सीधी कनेक्टिविटी

मौजूदा समय में चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपो‌र्ट्स से 31 फ्लाइट्स का संचालन हो रहा है। नए शेड्यूल में अहमदाबाद, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, लखनऊ, श्रीनगर, अहमदाबाद,गोवा, बेंगलुरु, हैदराबाद, कुल्लू, पुणे, धर्मशाला, लेह, लखनऊ और कोलकाता जैसे शहरों के लिए सीधी फ्लाइट है। इसके अलावा आज से दुबई के लिए सीधी फ्लाइट हो रही है, जबकि 02 जनवरी 2021 से शारजाह से चंडीगढ़ के लिए सीधी फ्लाइट शुरू हो रही है। यह फ्लाइट शेड्यूल 27 मार्च 2021 तक होगा।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply