ICA के द्वारा अनुमति मिलने के बाद ही दूसरे एमिरेट्स के UAE residents कर सकते हैं यात्रा

बुधवार को आगमन प्रक्रिया में हुई थी देरी

यूएई के अन्य emirates के निवासियों को गुरुवार को फिर से दुबई से उड़ान भरने की अनुमति दी गई थी, क्योंकि सैकड़ों लोगों को बुधवार को आगमन प्रक्रिया में देरी का सामना करना पड़ा था जिसके बाद the Federal Authority for Identity and Citizenship (ICA) ने प्रवेश की अनुमति दी थी।

Federal Authority से प्रवेश की अनुमति लेनी होगी

यदि आपके पास दुबई के बाहर किसी अन्य अमीरात द्वारा जारी वीसा है तो, आपको यात्रा के लिए Federal Authority से प्रवेश की अनुमति लेनी होगी। जबकि पहले कहा गया था कि यदि आपके पास दुबई के बाहर किसी अन्य अमीरात का वीसा है तो प्रवेश की अनुमति लेने की आवश्यकता नहीं है।

flydubai ने जारी किया ये बयान

वहीँ flydubai के हवाले से कहा गया कि यदि आपके पास किसी अन्य अमीरात द्वारा जारी निवास वीजा है, तो आपको अपनी उड़ान की बुकिंग से पहले UAE [ICA] से अपने प्रवेश या पुनः प्रवेश की पुष्टि करनी होगी। यदि आप यूएई में अपने प्रवेश या पुनः प्रवेश की पुष्टि नहीं करते हैं, तो आपको यात्रा की अनुमति नहीं होगी।

Update रहें, कम होंगी मुश्किलें

Neeraj Agrawal, consul for Press, Information and Culture at the Indian consulate in Dubai ने कहा कि किसी भी तरह की परेशानी से बचने के लिए भारतीय यात्रियों को update रहने की जरूरत है। साथ ही कहा कि प्रवेश में किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए यात्रा सम्बन्धी सभी नियमों का पालन भी करें।

 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *