सवालों के घेरे में दो प्रवासियों की मौत, मालिक का कहना आपस में लड़कर की एक दूसरे की हत्या

एक नजर पूरी खबर

  • शारजाह में दो प्रवासी भारतीयों की मौत
  • पब्लिक प्रॉसिक्यूशन ने कोर्ट में भेजा केस
  • मालिक का कहना आपस में लड़कर ली एक दूसरे की जान

शारजाह पब्लिक प्रॉसिक्यूशन दो एशियाई लोगों की मौत की जांच कर रहा है, दर्ज मामले के मुताबिक यह एक फैमली में काम करने वाले दो कामगारों के बीच का विवाद था जिसमें दो लोगों ने लड़ते हुए पहले एक-दूसरे को चाकू से मार दिया और फिर एक ने इमारत से कूदकर अपनी जान ले ली।

वहीं पुलिस रिकॉर्ड से पता चला है कि मृतक एक इमरती विला में घरेलू कामगार के रूप में काम करते थे। प्रायोजक की गवाही के अनुसार, दोनों कामगारो ने एक दूसरे पर हमला करने के लिए फल काटने वाले चाकू का इस्तेमाल किया और एकाएक एक दूसरे पर हमला कर दिया। ऐसे में चाकू तेज लगने से एक की मौत वहीं हो गई तो दूसरे ने छत से कूदकर जान दे दी।

वहीं इस मामले पर फोरेंसिक जांच टीमों ने पाया कि झगड़ा प्रायोजक के घर के पिछवाड़े में हुआ था, जहां पानी की टंकी रखी गई थी। वहीं मामले की जांच के लिए पहुंची टीम ने भी हत्या के मामले में मौजूद सभी सबूतों को इक्ट्ठा किया, जिसमें 20 सेंटीमीटर लंबा चाकू खून से सना हुआ था। उन्हें जगह-जगह खून के निशान भी मिले।

सरकारी अभियोजन जांच के दौरान, प्रायोजक ने कहा कि वह शाम को अपने कमरे में अपने परिवार के सदस्यों के साथ बैठा हुआ था, जब वह श्रमिकों में से एक को अपने कमरे में घुसते हुए देख कर हैरान था। उनने बतचाया कि वह उससे इस मामले में मदद की मांग कर रहा था। हालांकि वह ज्यादा कुछ नहीं बोल पाया। वहीं दूसरी जहर जाकर देखा तो दूसरे कामगार ने छत से कूदकर अपनी जान दे दी थी।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुचाया, लेकिन डॉक्टर ने बताया कि दोनों की मौत हो चुकी है।  वहीं इस मामले में अब कोर्ट ही फैसला सुनायेगा। इसी के तहत पब्लिक प्रॉसिक्यूशन ने केस को कोर्ट को रेफर कर दिया है।

 

Leave a Reply