क्राउन प्रिंस ने महिला अधिकारियों को किया सम्मानित, पुलिस बल के पहले महिला बैच को दी बधाई

एक नजर पूरी खबर

  • क्राउन प्रिंस ने महिला अधिकारियों को किया सम्मानित
  • पुलिस बल के पहले महिला बैच को दी बधाई
  • सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जताई खुशी

अमीराती महिला दिवस के अवसर पर दुबई के क्राउन प्रिंस और दुबई कार्यकारी परिषद के अध्यक्ष , शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में उन्होंने दुबई पुलिस अकादमी के पहली महिला स्नातकों के बैच को सम्मानित करते हुए उन्हें बधाई दी।

गौरतलब है कि शेख हमदान ने शुक्रवार को ट्विटर पर पोस्ट किए गए अपने एक मिनट के वीडियो में कहा कि “दुबई पुलिस अकादमी में पहले बैच की महिलाएं, जो दुबई पुलिस अकादमी से स्नातक हैं से मिलकर मैं काफी खुश हूँ, मुझे उनसे मिलकर काफी खुशी हुई है।” उन्होंने कहा कि ”अमीराती महिलाओं ने विभिन्न क्षेत्रों में अपनी योग्यता साबित की है और मातृभूमि, अपने नागरिकों और निवासियों की सुरक्षा का दायित्व निभा सकती हैं।”

इस दौरान उन्होंने महिला पुलिस अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे आप सभी पर गर्व है। महिला कैडेट अधिकारियों के पहले बैच के रूप में लोग आपको हमेशा याद रखेंगे। मैं यहां आपके बीच रहने के लिए सम्मानित हूं। बता दे इस अवसर पर दुबई पुलिस कमांडर-इन-चीफ लेफ्टिनेंट जनरल अब्दुल्ला खलीफा अल मेर्री और दुबई पुलिस के अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

 

Leave a Reply