सऊदी अरब में लाखों लोगों की मदद के लिए चलाई गई मुहिम, उबर दे रहा फ्री trips

एक नजर पूरी खबर

  • लाखों लोगों की मदद के लिए चलाई गई मुहिम
  • उबर, मास्टरकार्ड और अलनाहादा ने साझेदारी से चलाई मुहिम
  • लोगों को सुरक्षा देना और उनकी मदद करना है मुहिम का उद्देश्य

A Saudi Woman's

मध्य पूर्व और अफ्रीका भर में समुदायों का समर्थन करने के लिए “मूव व्हाट व्हाट मैटर्स” के तहत उबर, मास्टरकार्ड और अलनाहादा के साथ साझेदारी में अपनी वैश्विक प्रतिबद्धता के अनुरूप काम कर रहा है। इसमें वह महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए लगातार काम कर रही एक सऊदी एनजीओ के साथ मिलकर इस मुहिम को पूरा करना चाहता है । बता दे यह अगले दो महीनों के लिए राज्य भर के चुनिंदा लोगों को मुफ्त सवारी की सुविधा प्रदान करेगा।

गौरतलब है कि मास्टरकार्ड और उबर के बीच रणनीतिक साझेदारी मध्य पूर्व और अफ्रीका में फैली हुई है और यह इस क्षेत्र में उबर के लिए सबसे बड़ी साझेदारी है, जिसका उद्देश्य विशिष्ट आवश्यकताओं और पहलों के आधार पर समुदाय के सदस्यों का समर्थन करना है। आगे की पहल पूरे क्षेत्र में शुरू की जा रही है।

Farewell my guardian

वहीं इस मामले पर मास्टरकार्ड के MEA अम्नाह अजमल ने कहा  कि “सऊदी अरब में उबर के साथ मास्टरकार्ड की साझेदारी उन लोगों की मदद करने पर केंद्रित है जो दूसरों की मदद करते हैं। जीवन को बेहतर बनाने के लिए उबर के मिशन का मिलान मास्टरकार्ड के अच्छे प्रदर्शन के मिशन के साथ किया जाता है, और साथ ही हम पूरे क्षेत्र में लोगों को मुफ्त परिवहन के लिए आश्वस्त और सुरक्षित महसूस करने में मदद करने पर केंद्रित हैं। ”

उबर, मध्य पूर्व और अफ्रीका के महाप्रबंधक मोहम्मद गाज़ाज़ ने कहा कि “शहरों और समुदायों को सुरक्षित, विश्वसनीय तकनीक के माध्यम से और सबसे अधिक मायने रखने वाले क्षणों में बेहतर ढंग से जोड़ने में हमारी भूमिका है। लाभार्थियों के लिए नि: शुल्क यात्राओं के साथ अलनाहदा के माध्यम से सऊदी अरब में साझेदारी राज्य और हमारे द्वारा जारी समुदायों के लिए की जा रही है। इस मुहिम के जरिये हम उन सभी लोगों की मदद करना चाहते है, जो हमेशा दूसरों की मदद के लिए आगे आते हैं।

उन्होंने कहा इस मुहिम को शुरू करने पर हमे और हमारे साथ काम करने वाले सभी लोगों को गर्व है।

Leave a Reply