दुबई संग पूरे अरब में आयी नौकरी, Interview, सैलेरी, काम सबकी जानकारी लीजिए

 

अलग-अलग पद के लिए वैकेंसी निकाली

 

UAE की leading retail firm LuLu Group ने अलग-अलग पद के लिए वैकेंसी निकाली है। साथ ही telesales, nurses और दूसरे blue-collar workers के लिए भी स्थान खाली है। इंटरव्यू के जरिए आप यहां अपनी किस्मत आजमा सकते हैं। 

 

किसी भी देश के नागरिक के लिए वैध है

 

बताते चलें कि यह वैकेंसी किसी भी देश के नागरिक के लिए वैध है। cashiers, cooks, bakers, juice makers, butchers और light-vehicle drivers के पद के लिए आप अप्लाई कर सकते हैं, अगर आपके पास 2 साल का एक्सपीरियंस है तो। 

 

अधिकतम आयु सीमा 33 वर्ष है

 

cashiers की अधिकतम आयु सीमा 28 वर्ष और cooks, bakers, juice makers, butchers और light-vehicle drivers के लिए अधिकतम आयु सीमा 33 वर्ष है। cashiers के पास secondary school qualification होना चाहिए। Cook को Arabic cuisine (grills, shawarma, Arabic sweets), sushi, Indian tandoori, continental और Chinese dishes बनाने आना चाहिए।

jobs
jobs

10 जनवरी 2021 से पहले जमा करें अपना CVs

 

अगर आपको लगता है कि आप इनमे से किसी भी पद के लिए उचित उम्मीदवार हैं तो 10 जनवरी 2021 से पहले आप अपना CVs jobs@ae.lulumea.com पर मेल कर सकते हैं या retailer’s regional offices in Dubai, Abu Dhabi और Al Ain पर दे भी सकते हैं।

 

अच्छी सैलरी, एकोमोडेशन के साथ दूसरी सुविधाएं भी दी जाएंगी

 

आपके पास resident or visit visa होना चाहिए और आप इस वक्त यूएई में भी होने चाहिए। चुने जाने पर आपको अच्छी सैलरी, एकोमोडेशन के साथ दूसरी सुविधाएं भी दी जाएंगी। साथ ही telesales, nurses, retail sales executives, maids, drivers, cleaners और waiters के भी पद खाली है। 

 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply