Video: सड़क किनारे खड़े होकर सेल्फी ले रही थी युवती, तभी पीछे से आए भालू ने किया ऐसा काम

सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ था, जिसे देखकर लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ था. दरअसल, एक लड़की सड़क किनारे खड़े होकर सेल्फी ले रही थी. इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसका उस लड़की को क्या किसी को भी अंदाजा नहीं था.

जब लड़की सेल्फी ले रही थी, तभी वहां एक काले रंग का भालू आ जाता है. वह सेल्फी ले रही लड़कियों में से एक लड़की के पास खड़ा हो जाता है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि भालू भी सेल्फी खिंचा रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया में पिछले दिनों तेजी से वायरल हुआ था. लोगों ने भालू के इस अंदाज को काफी पसंद किया था.

वीडियो दक्षिण अमेरिकी देश मेक्सिको का बताया गया था. यहां के चिपिंक इकोलॉजिकल पार्क की स्पाइन-चिलिंग में यह घटना घटी थी. आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि दो लड़कियां पहले पार्क में घूम रही थीं. इस दौरान दोनों लड़कियां एक सड़क के किनारे खड़ी होकर सेल्फी लेने लगती हैं. इस दौरान वहां एक भालू आकर खड़ा हो जाता है.

भालू पहले लड़की को सूंघने लगता है. इसके बाद जब लड़की सेल्फी लेने लगती है तो वह भी साथ में पोज देने लगता है. लड़की के सेल्फी लेने के बाद वह उसका निरीक्षण करता है और जमीन पर गिर जाता है. इस दौरान वह उससे दूर भी नहीं जाता है. भालू सेल्फी ले रही लड़की के पैर को दांत से काटने की कोशिश भी करता है.

वीडियो को एनबीए के पूर्व खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने शेयर किया था. इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो शेयर करते हुए चैपमैप ने कैप्शन लिखा है, “लड़की के नर्व्स स्टील के बने हुए हैं. उसने इतने बड़े शख्स के साथ सेल्फी ली.” यह पहली बार नहीं है जब चिपिनक इकोलॉजिकल पार्क के भालू इंसानों के संपर्क में आए हैं.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply