Wizz Air Abu Dhabi दे रहा है कम कीमतों में हवाई यात्रा का लाभ

 

 UAE के प्रमुख airlines के कीमतों का मात्र 1 /10 है कीमत 

Wizz Air Abu Dhabi, a joint venture between Abu Dhabi’s investment giant ADQ and Wizz Air of Hungary ने अपने website के द्वारा ऐलान किया है कि वो Dh300-Dh400 रेंज के अंदर ही basic टिकट जारी करता है और ये UAE के प्रमुख airlines के दामों का मात्र 1 /10 है।

सबसे महंगे सौदे भी कम कीमतों पर उपलब्ध

यहां तक ​​कि Wizz Air के सबसे अधिक महंगे सौदे जैसे कि Wizz Plus & Flex भी यात्रियों को 32 किलोग्राम तक सामान ले जाने की अनुमति देता है, जो कि अन्य एयरलाइनों की तुलना में काफी कम कीमत है।

16 अक्टूबर से सेवाओं को लॉन्च करने के लिए ऐलान किया गया

Al Tayer Travel के spokesperson ने बताया कि उन्होंने अभी तक Wizz Air के लिए बुकिंग लेना शुरू नहीं किया है और टिकट की कम कीमतों के कारण 15 सितंबर से बुकिंग करने की उम्मीद कर रहे हैं।एयरलाइन ने अब 16 अक्टूबर से सेवाओं को लॉन्च करने के लिए ऐलान किया गया है।

कम कीमतों के कारण हो रहें हैं लोग आकर्षित

John Strickland, Director of JLS Consulting ने कहा है की कम कीमतों के कारण price-sensitive customers को Wizz लुभाने में कामयाब रहा है। अभी तक इस उद्योग ने छह महीने के महामारी के साथ सामना करने के बाद अपने पैर जमाने की कोशिश की। साथ ही यह अनुमान लगाया जा रहा है कि 2024 तक ही हवाई यात्रा वापस फिर से रफ़्तार पकड़ पायेगी।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply