गलत जानकारी देने के आरोप में महिला गिरफ्तार, हुई जेल

 

 

5 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है

 

Singapore की एक महिला को शुक्रवार को 5 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है। आरोप है कि अपनी फैमिली को दोस्त के साथ अफेयर होने की बात पता चल जाने के डर से उसने कोरोना पॉजिटिव होते हुए अपने दोस्त से मिलने के बाद छुपाई।

 

1 सप्ताह में 5 बार मिली थी

 

कोर्ट के बयान में कहा गया कि वह अपने 72 वर्षीयप परममित्र Lim Kiang Hong से, उसके फरवरी में कोरोना पॉजिटिव होने के पहले 1 सप्ताह में 5 बार मिली थी। जिस बात को उसने स्वास्थ्य मंत्रालय से छुपा लिया। वह नहीं चाहती थी कि उनके बारे में परिवार के किसी भी सदस्य को पता चले और उनकी बदनामी हो।

 

फोन कर कहा था कि उससे मिलने की बात सब से छुपाए रखें

 

लेकिन पुलिस ने parking records, CCTV footage, call records और credit card transactions के जरिए उन लोगों की इस बात के बारे में पता लगा ही लिया। अब वह कोरोना पॉजिटिव होकर अस्पताल में भर्ती थी तो उसने लीम को फोन कर कहा था कि उससे मिलने की बात सब से छुपाए रखें। 

 

Sg$10,000 ($7,500) जुर्माना या 6 महीने की सजा या दोनों की सजा मिलेगी

 

जिसकी बात मार्च में लिम भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसके आधार पर स्वास्थ्य विभाग को गुमराह करने के आरोप में महिला को 5 महीने की जेल की सजा सुनाई गई। साथ ही यह भी कहा गया है कि अगर कोई ऐसी हरकत करता हुआ पाया जाता है तो उस पर Sg$10,000 ($7,500) जुर्माना या 6 महीने की सजा या दोनों की सजा मिलेगी। 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply