INDIA : भगवान से संपर्क की कही बात, अमर बनाने के लिए पत्नी ने जिंदा दफना दिया, जांच जारी

 

अंधविश्वास के फैले भयानक किस्से आए दिन लोगों की जान पर बनते हैं

भारत में अंधविश्वास के फैले भयानक किस्से आए दिन लोगों की जान पर बनते हैं। जहां एक तरफ लोग आधुनिकता का चोला पहन सारी दुनिया से आगे निकलने की जिद पर बैठे हैं वहीं अंधविश्वास का काला सांया उन्हें पीछे की तरफ खींचता है।

चेन्नई से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई

चेन्नई से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जिसमें एक 55 वर्षीय महिला ने अपने पति को जिंदा दफना दिया। मिली जानकारी के अनुसार मृतक वहां के बहुत सारे मंदिरों में जाता था और खुद को साधु बताता था। वह कहता था कि भगवान उससे संपर्क करते हैं।

व्यक्ति ने अपने घर के पीछे मंदिर भी बना रखा था जहां लोग अपने भविष्य की बातें जानने के लिए आते थे। एक दिन जब उस व्यक्ति के सीने में तकलीफ हुई तो उसने अपनी पत्नी से कहा कि उसे जिंदा दफना दिया जाए ताकि अमर हो जाए।

कहे अनुसार पत्नी ने 17 नवंबर को दफना दिया

पत्नी ने उसके कहे अनुसार पत्नी ने 17 नवंबर को दफना दिया। बाद में जब इस घटना की जानकारी उनकी बेटी को मिली तो उसकी रूह कांप गई। इस मामले की खबर पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *