भारतीय हिंदू या ग़ैर मुस्लिम को खाड़ी में गिरफ़्तार करों, इस्लाम के ख़िलाफ़ बोलना बंद कर देंगे, (जाकिर नाइक)

मुस्लिम उपदेशक और देश से फरार जाकिर नाइक मलेशिया में बैठकर भी जहर उगल रहा है। जाकिर नाइक मनी लॉन्ड्रिंग केस में भारत में वांछित है। जाकिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह गैर-मुस्लिमों को मुस्लिम देशों के दबदबे की धमकी दे रहा है। वायरल वीडियो में जाकिर नाइक कह रहा है कि कोई गैर-मुस्लिम अगर सोशल मीडिया पर इस्लाम के विरोध में कुछ लिखता है तो उसे मुस्लिम देश में आने पर गिरफ्तार किया जाए।
 

 
देश से फरार जाकिर नाइक कह रहा है कि मैंने सुना है कि कुवैत के एक वकील ने लोगों से कहा कि अगर खाड़ी देश में कोई गैर-मुस्लिम अगर इस्लाम की बुराई करता है तो उसकी जानकारी उसको दी जाए ताकि उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सके। उसका कहना है कि यह वकील जिनेवा में मानवाधिकार के मुद्दे को भी उठाता रहता है। जाकिर उस वकील की तारीफ कर रहा है और सुझाव दे रहा है कि उसे भारत में भी उन गैर-मुस्लिमों का एक डेटाबेस तैयार करना चाहिए जो इस्लाम पर सवाल खड़े करते हैं।
 

 
गैर-मुस्लिम भारतीयों को करो गिरफ्तार
वीडियो में जाकिर नाइक कह रहा है कि मैंने उस वकील के बारे में सुना है कि बहुत अच्छा है। आगे वह कहता है कि मुझे लगता है कि खाड़ी देशों में सोशल मीडिया पर इस्लाम के खिलाफ लिखने वाले बहुत ही कम गैर-मुस्लिम होंगे। इस वीडियो में वह वकील को सुझाव दे रहा है कि सिर्फ मुस्लिम देशों में ही क्यों, भारत में भी जो गैर-मुसलमान इस्लाम पर सवाल खड़ा करता है तो उसका डेटाबेस तैयार करना चाहिए। जाकिर आगे कह रहा है कि भारत में इस्लाम पर सवाल खड़ा करने वाले मुख्य रूप से बीजेपी से जुड़े हैं और उनमें से ज्यादातर लोग पैसे वाले हैं।
 
Social Reform Society in Kuwait Receives Sheikh Zakir Naik and ...
 
 
‘तैयार हो डेटाबेस’
जाकिर कह रहा है कि मैं बता दूं कि ज्यादातर भारतीय नेता पैसा यूएई, खाड़ी देशों में रखते हैं। इसके साथ ही उनमें से विदेश दौरे पर जाने वाले आधा से ज्यादा लोग मुस्लिम देशों या खाड़ी देश के दौरे पर आते हैं। जाकि कह रहा है कि मैं कुवैत के वकील को सलाह देता हूं कि भारत में उन सभी गैर-मुस्लिमों का डेटाबेस तैयार करके कंप्यूटर में स्टोर कर लें। अगली बार जब भी वो किसी भी खाड़ी देश में आएं, उन पर केस कीजिए और उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दो।
 

जाकिर नाइक धमकी देते हुए कहा रहा है कि अगर ऐसा 5 से 10 लोगों के साथ हुआ तो ज्यादातर लोग इस्लाम पर सवाल खड़ा करना बंद कर देंगे। अगर ज्यादातर लोग नहीं भी बाज आए तो कम-से-कम 25 फीसदी लोग तो डर ही जाएंगे और वो इस्लाम पर उंगली नहीं उठाएंगे।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply